Login

News In Details

-Report Mohanish shingari

गुरदासपुर, पंजाब । काठमंडू नेपाल के इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में होने जा रहे ए.पी.एल टी 20 एशियन प्रीमीयर लीग के क्रिकेट के मैच 19 जून को शुरू होने जा रहे है जिस में 6 देशो की टीमें खेलेंगी । इंडिया टीम की तरफ़ से खेलने के लिए पंजाब के पांच खिलाड़ियों का चुनाव हुआ है जिस मे से एक खिलाडी अमनदीप सिंह जो की जिला गुरदासपुर के गांव धिदोवाल जो की बॉडर पर बसा है और काफी पशडें ईलाके का रहने वाला है अमनदीप सिंह एक गरीब किसान का बेटा है जिस ने कड़ी मेहनत कर ए.पी.एल टी 20 एशियन प्रीमीयर लीग क्रिकेट में अपनी जगह बनाई है गांव में पहुंचते ही गांव वालो ने पुरे जोश से अमनदीप सिंह का स्वागत किया वहीं इस मौके पर हल्का डेरा बाबानानक के विधायक सुखजिंदर सिंह रंधावा बी अमनदीप सिंह को बधाई देने और स्वागत करने के लिए पहुंचे ।

अमनदीप ने बताया की जब मैंने क्रिकेट खेलना शुरू किया था तब मेरे घर के हलात बहुत ही ख़राब थे फिर बी मैंने हिम्मत नहीं हारी और मेहनत करता रहा और आज इस मुकाम पर पंहुचा हूँ । मैने सब से पहले हुशियारपुर से 5 साल ट्रेनिंग ली कोंच बलराज सिंह से फिर उसके बाद मैंने कई मैच खेले क्रिकेट कॉन्सलिंग ऑफ़ इंडिया  ऐसोशेशन चंडीग़ड की तरफ से बी मैंने कई टूर किए है ऑस्ट्रेलिया में हमारा मैच हुआ था पाकिस्तान से जिस में मेरा प्रदर्शन सब से बढ़िया रहा । उसे देखते हुए आज मेरा ए पी एल टी 20 एशियन प्रीमीयर लीग में मेरी इंडिया की टीम में चयन हुआ है ।

वहीं अमनदीप सिंह को बधाई देने पहुंचे हल्का डेरा बाबानानक के विधायक सुखजिंदर सिंह रंधावा ने बताया की अमनदीप सिंह एक छोटे से गांव का रहने वाला है और एक ग़रीब किसान का बेटा है जिस ने कड़ी मेहनत कर ए पी एल टी 20 एशियन प्रीमीयर लीग में अपनी जगह बनाई है जो बहुत बड़ी बात है हमे नाज है इस नौजवान पर जिस ने हमारे गांव ज़िले और पंजाब का नाम रोशन किया हमारी तरफ़ से इस नौजवान को जो मदद चाहिए हम देगे।
Writer:zninews(2017-06-03)
Type your comment here....
 

Related News